Follow us

सलीम खान ने की थी सलमान को लेकर भविष्यवाणी, कहा था-‘बदलेगा एक्टर का दिन’

Salim Khan

बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं। वह बात और है इन दिनों दबंग खान का बैड लक चला रहा है और उनकी एक के बाद एक फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन उम्मीद है कि सलमान जल्द ही वापसी करेंगे। उनकी अगली फिल्म 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, 2000 के दशक में एक समय ऐसा भी था जब सलमान की दस में से एक फिल्म ही हिट होती थी। कहा जाता है कि जब सलमान का काम किसी को पसंद नहीं आता था, तब उनके पिता सलीम खान ने उन्हें लेकर भविष्यवाणी की थी।

बता दें कि सलीम खान फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज लेखक हैं, जो सलीम-जावेद के नाम से मशहूर हैं। सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी ने दीवार, सुहाग, शोले और जंजीर जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में लिखी थी। सलमान खान को
लेकर सलीम खान ने जूम चैनल के ‘जस्ट पूजा’ शो कहा था इसका समय 2009 के बाद सही आएगा। दरअसल शो की होस्ट पूजा बेदी ने सलीम खान से ढेर सारी बातें कीं और कई सवाल भी पूछे। इसी दौरान पूजा ने सलीम खान पूछा कि आप एस्ट्रोलॉजी में मानते हैं? तो सलीम खान ने कहा ‘ हां मुझे विश्वास है कि एस्ट्रोलॉजी कोई ना कोई साइन भविष्य के लिए देती है, मैंने बहुत से रिजल्ट खुद देखे हैं, मैं इस पर विश्वास करता हूं, क्योंकि मेरे पिता भी इसमें विश्वास करते थे और कुछ भविष्यवाणी रही है जो सच भी हुई हैं।

इसपर पूजा ने पूछा- सलमान को लेकर आप क्या भविष्यवाणी करना चाहेंगे?’ इसपर सलीम खान कहते हैं, ‘सलमान की कुंडली दिखाई है और वो जल्द ही इन समस्याओं से निकलेगा, उसका अच्छा समय 2009 के बाद शुरू होगा।
इसके बाद पूजा ने सलमान की शादी को लेकर पूछा तो सलीम खान ने कहा, ‘अगर सलमान 1 या 2 साल में शादी करते हैं तो ठीक वरना इसके मौके बहुत कम हैं। ‘

क्या सच हुई भविष्यवाणी?

2000’s के दौर में सलमान खान की दर्जनों फिल्में आईं जिनमें से ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘तेरे नाम’, ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘पार्टनर’ जैसी फिल्में ही हिट रहीं। इसके अलावा ‘गर्व’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’, लंदन ड्रीम्स’, ‘बाबुल’, ‘मैं और मिसेज खन्ना’, ‘शादी करके फंस गया’, हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘युवराज’, ‘फिर मिलेंगे’, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’, ‘मिस्टर एंड मिसेज खन्ना’ और ‘वीर’ जैसी फिल्में फ्लॉप रहीं ,लेकिन साल 2009 में सलमान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ आई जिसके जरिए सलमान धमाल मचा दिया। इसके बाद वे कई सालों के बाद एक सुपरहिट फिल्मे उन्होंने दी। इसके बाद सलमान का समय बदला और ‘दबंग’ (2010), ‘बॉबीगार्ड’ (2011), ‘रेडी’ (2011), ‘एक था टाइगर’ (2012), ‘दबंग 2’ (2012), ‘किक’ (2014), ‘बजरंगी भाईजान’ (2015), ‘सुल्तान’ (2016), ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) और ‘भारत’ (2019) जैसी फिल्में सुपरहिट और कुछ ब्लॉकबस्टर रहीं।

इसे भी पढ़ें-लेखा ने फोटो शेयर कर ऑफिशियल किया इमरान खान के साथ रिलेशनशिप

इसे भी पढ़ें-गौहर-जैद ने मनाया बेटे ‘जहान’ का पहला जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket