Follow us

BJP प्रत्याशी ने बुलडोजर एक्शन को ठहराया सही, कहा- ‘माफियाओं के हाथ बहुत लंबे हैं’

BJP candidate justified bulldozer action

गाजीपुर। ग़ाज़ीपुर से भाजपा उम्मीदवार पारसनाथ राय जनता के बीच जाकर खुद वोट मांग रहे हैं। वह अपनी रैलियों और नुक्क्ड़ सभाओं में मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं और बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे हैं। साथ ही विपक्ष पर भी जमकर हमले कर रहे हैं। पारसनाथ ने चुनाव पूर्व एक रैली में माफिया संगठनों के खिलाफ की जा रही बुलडोजर कार्रवाई पर टिप्पणी की और कहा, जब अदालतों ने हार मान ली और न्यायधीश छुट्टियों पर जाने लगे, मामलों में लंबी-लंबी तारीखें पड़ने लगीं और जज फैसले देने से बचने लगे तो सरकार के पास बुलडोजर चलाने के अलावा कोई चारा नहीं बचा। दरअसल बीजेपी प्रत्याशी राय का यह बयान मुख्तार अंसारी के खिलाफ हुए एक्शन से जोड़ कर देखा जा रहा है।

पारसनाथ ने माफियाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उन पर बुलडोजर एक्शन की जरूरत है क्योंकि उनके हाथ बहुत लंबे हैं। राजनीतिक हलकों में उनके इन बयानों को मुख्तार अंसारी से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि बीजेपी उम्मीदवार ने बातों-बातों में मुख्तार अंसारी के खिलाफ की गई कार्रवाई का हवाला दिया और सही ठहराया। दरअसल भाजपा प्रत्याशी ने फजल अंसारी को घेरने की कोशिश की। बताते चलें कि मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी इंडिया गठबंधन के टिकट से गाज़ीपुर सीट से चुनाव मैदान में हैं।

मनोज सिन्हा के करीबी हैं पारसनाथ

बताया जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी पारसनाथ राय मनोज सिन्हा के बेहद करीबी लोगों में से एक हैं। वह मदन मोहन मालवीय शिक्षण संस्थान चलाते हैं। पारसनाथ राय के बेटे आशुतोष राय भी राजनीति में सक्रिय हैं। वह उत्तर प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। पारसनाथ राय आरएसएस से जुड़े है। उन्होंने पिछले साल अप्रैल में जंगीपुर क्रय-विक्रय संघ के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था और जीते भी थे।

इसे भी पढ़ें-भाजपा में मजबूत हुई मनोज पांडेय की स्थिति

इसे भी पढ़ें-भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं स्वाति मालीवाल, आप नेता आतिशी ने की निष्पक्ष जांच की मांग

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket