Follow us

Rashifal 25 May: भावुकता में आकर निर्णय न लें वृष राशि के जातक, जानें अपना भाग्यफल

RASHIFAL

मेष: बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में भी वृद्धि होगी। आपके पास घरेलू या अंतरराष्ट्रीय यात्रा का भाग्यशाली मौका है। आप अंत में भी सफल हो सकते हैं। यह बिजनेस के लिए फायदेमंद रहेगा। जैसे-जैसे उद्योग विकसित होता है, मुनाफा भी बढ़ता है। सरकार की शक्ति से उन्हें लाभ होगा।

वृष: कार्यस्थल पर अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। बहुत अधिक भावुकता में आकर महत्वपूर्ण निर्णय न लें। नहीं तो दूसरे आपके जुनून का फायदा उठा सकते हैं। नौकरी में बदलाव भी संभव है. गुप्त व्यापारिक शत्रु आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। अनावश्यक झगड़ों में न पड़ें. कृपया सावधानी से कार्य करें. उन लोगों से दोस्ती न करें जिन्हें आप नहीं जानते। एक भाग्यशाली सितारा चमकता है. आपको समाज में सम्मान मिलेगा।

मिथुन: बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। बेरोजगारी आपके लिए  कष्ट लेकर आएगी। सड़क पर चलते समय आपका वाहन खराब हो सकता है। बाहरी लोगों के कारण परिवार में तनाव और विवाद उत्पन्न हो सकते हैं। कार्यस्थल पर आपका अपने बॉस के साथ अनावश्यक विवाद हो सकता है। आपके राजनीतिक विरोधी आपके खिलाफ बड़ी साजिश रच रहे होंगे। शराब पीकर गाड़ी न चलाएं, इससे दुर्घटना हो सकती है।

कर्क: भाग्य आपका साथ देगा। सरकार के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। व्यावसायिक जीवन में आपको अपने पिता से सहयोग और मार्गदर्शन प्राप्त होगा। आप सरकारी व्यवस्था के प्रभारी हो सकते हैं। इससे समाज में आपका मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। करियर में उन्नति के अवसर हैं। नौकर-चाकर, वाहन आदि का सुख। वृद्धि होगी। आपको विदेश यात्रा का अवसर दिया जाता है।

सिंह: नौकरी की तलाश पूरी होगी।  महत्वपूर्ण कार्यों में आने वाली बाधाएं दूर होगी। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में कार्यरत लोगों को अपने किसी अधीनस्थ से शुभ समाचार मिलेगा। कला और अभिनय की दुनिया में आप बड़ी सफलता हासिल करेंगे। बौद्धिक कार्य करते समय लोग अपने बॉस द्वारा सराहना और सम्मान महसूस करेंगे। खेल प्रतियोगिताओं में आपको बड़ी सफलता और सम्मान प्राप्त होगा।

कन्या: आपका मन सकारात्मक ऊर्जा से परिपूर्ण रहेगा। कुछ महत्वपूर्ण मामलों में आपको सफलता मिलेगी। खाद्य व्यवसाय से जुड़े लोगों को बड़ी सफलता मिलेगी। परिवार का एक सदस्य दूर देश से घर लौटता है। राजनीति में किसी विशिष्ट व्यक्ति से सहयोग एवं मार्गदर्शन प्राप्त होगा। आपको अपने अधीनस्थों से भरपूर सहयोग मिलेगा।

तुला: सुबह के समय ऐसी स्थितियाँ होंगी जो आपको दौड़ने पर मजबूर करेंगी या आपको परेशान करेंगी। कोई अप्रिय घटना घटित होने की आशंका है। व्यापार में विभिन्न बाधाओं के कारण आपका मन दुखी रहेगा। बाधाएं  मन को दुःखी करती हैं। विलासिता में रुचि और भी अधिक रहेगी। प्रियजनों से अनावश्यक वाद-विवाद हो सकता है। आपको अपने पद से बर्खास्त किया जा सकता है। यात्रा के दौरान कीमती वस्तुएँ चोरी या गुम हो सकती हैं। दुर्घटनाएं हो सकती हैं.

वृश्चिक: व्यावसायिक क्षेत्र में कोई ऐसी घटना घट सकती है जिससे आपका लाभ बढ़ेगा। वे गुप्त रूप से व्यापार योजना बनाते थे। बेरोजगार लोगों को काम मिलता है. राजनीति में आपका रुतबा और साख बढ़ेगी। अधूरे काम पूरे होने की भी संभावना है. आपको अपने कार्य क्षेत्र में उच्च पदस्थ नौकरशाहों से नजदीकी होने का लाभ मिलेगा। यह आपके कार्यस्थल पर आराम और सुविधा बढ़ाता है। समाज में सम्मान और विश्वसनीयता बढ़ती है।

धनु:  शत्रुओं से सावधान रहें। समग्र लड़ाई के बाद कुछ बचे हुए मुद्दे भी पूरे हो जाएंगे। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले लोगों को नौकरी बदलनी पड़ सकती है। काम पर कर्मचारियों की संतुष्टि बढ़ती है। महत्वपूर्ण कार्यों में अधिक विलंब होने से मन उदास रहता है। राजनीति की दुनिया में जिन लोगों पर आप सबसे ज्यादा भरोसा करते हैं, वे कभी-कभी आपको धोखा दे सकते हैं। रोजगार से हर दिन उन्नति और आर्थिक लाभ होता है।

मकर: कार्यस्थल पर खूब सक्रियता रहेगी। सरकारी नौकरी में पदोन्नति होगी। मल्टीनेशनल कंपनियों में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नौकरी से जुड़ी अच्छी खबर मिल रही है। कारोबार विस्तार की योजना सफल होगी। जो लोग बिल्डिंग मटेरियल का व्यापार करते हैं उन्हें बड़ी सफलता मिलेगी। आप एक पुराने अदालती मामले से बरी हो गए हैं। जेल से रिहा हो जायेंगे। व्यावसायिक यात्रा के दौरान कोई उत्कृष्ट व्यवसायी आपका मित्र बन सकता है।

कुंभ:  दिन की शुरुआत अच्छी खबर के साथ होगी। कार्यस्थल पर परिवर्तन के योग बन रहे हैं। राजनीति में कोई भी भरोसेमंद व्यक्ति धोखा दे सकता है। व्यवसाय में अनावश्यक भागदौड़ अधिक रहेगी। शराब पीने के बाद तेज गति से वाहन न चलाएं। अन्यथा कोई दुर्घटना घट सकती है। परिवार में अनावश्यक झगड़ों के कारण आप दुखी रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों में धोखाधड़ी हो सकती है। आपको किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मीन: दिन की शुरुआत कुछ तनाव के साथ होगी। कार्यस्थल पर असमंजस की स्थिति रहेगी। आप धैर्य बनाये रखें. अन्यथा बना बनाया काम बिगड़ सकता है। बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले लोग अपनी नौकरी के अलावा अन्य कार्य भी कर सकते हैं। सत्ता में बैठे लोगों को आरोप-प्रत्यारोप का शिकार होना पड़ सकता है।

इसे भी पढ़ें- Rashifal 24 May: वाद-विवाद से बचें वृश्चिक राशि के जातक, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

इसे भी पढ़ें-Rashifal 22 May: कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी है आज का दिन, जानें अपना भाग्यफल

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket