Follow us

संजय सिंह का BJP पर हमला, कहा- भगवान के मंदिर तोड़े जायेंगे और मोदी के मंदिर बनाये जाएंगे

Sanjay Singh

गुजरात। गुजरात के भावनगर शहर में मंदिर-मस्जिद तोड़े जाने से राजनीति शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने एक्स पर लिखा- बीजेपी सरकार ने भगवान बजरंग बली का मंदिर भी तोड़ दिया। आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी भगवान श्री राम और भगवान जगन्नाथ से भी बड़े हो गए हैं। ” अब देशभर में भगवान के मंदिर तोड़े जा रहे हैं और मोदी के मंदिर बनाए जा रहे हैं।

बता दें कि भावनगर में पिछले कुछ समय से चल रहे विवाद को सुलझाने के लिए नगर पालिका ने गंभीर कदम उठाया। भावनगर नगर निगम की टीम ने बोरतलाव इलाके में बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ अभियान चलाया है। इस दौरान भावनगर में बोरतलाव धोबी सोसायटी इलाके से बैंक कॉलोनी की ओर जाने वाली सड़क पर से अतिक्रमण हटा दिया गया है।

इस सड़क पर दवाब को लेकर पहले ही हाईकोर्ट में मुकदमा दायर किया जा चुका था, जिस पर लंबे समय बाद नगर निगम प्रशासन के पक्ष में फैसला आया, जिसके बाद यहां शहर में बड़े पैमाने पर तोड़फोड़ शुरू हो गई।
इस दौरान टीम ने सड़क पर बने चार मंदिर और एक मस्जिद को भी ध्वस्त कर दिया। सुरक्षा कारणों से, 70 से अधिक कर्मियों को नगर निगम की टीम के साथ तैनात किया गया था।

कच्छ में भी चलाया गया बुलडोजर

गुजरात के कच्छ में भी बुलडोजर चलाया गया। इस दौरान दो दरगाहों को भी तोड़ दिया गया। कांडला कच्छ में भी अवैध जमीन पर बनी तीन दरगाहों को ध्वस्त कर दिया गया। इससे पहले कच्छ, जामनगर और द्वारका के कुछ हिस्सों में भी अभियान चलाया गया था।

इसे भी पढ़ें-‘आप’ सांसद संजय सिंह ने पीएम पर कसा तंज, पूछा- ‘क्या जय शाह को बल्ला पकड़ना आता है?

इसे भी पढ़ें-युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बने राजधानी ग्रुप के संजय सिंह

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket