Follow us

दर्शकों पर जादू नहीं चला पा रहे मनोज बाजपेयी, ‘भैयाजी’ को पछाड़ रहे ‘श्रीकांत’

Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी की फिल्म भैया जी 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार था, लेकिन अब पहले दिन का कलेक्शन देखने के बाद लग रहा है कि मनोज बाजपेयी का जादू लोगों पर कुछ खास नहीं चल पा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

भैया जी का निर्देशन मशहूर निर्देशक अपूर्व कार्की सिंह ने किया है। इन्होंने ने ही ‘एक बंदा काफी है’ का भी डायरेक्शन किया था। फिल्म में मनोज बाजपेयी देशी अवतार में दिख रहे हैं। फिल्म भी कई मायनों में खास है। इस फिल्म को मनोज बाजपेयी की पत्नी ने प्रोड्यूस किया है और यह मनोज के करियर की 100वीं फिल्म है।
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 135 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन शाम 4:45 बजे तक 71 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया था। फिल्म की कुल कमाई 2.06 करोड़ रुपये है।

‘भैया जी’ को टक्कर दे रही ‘श्रीकांत’ 

राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत अपने तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और ये दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म की कमाई अभी भी रोजाना 1 करोड़ के आसपास हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक राजकुमार राव की फिल्म को मनोज बाजपेयी की फिल्म से ज्यादा अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं। वीकेंड में दोनों फिल्मों की कमाई में इजाफा हो सकता है, लेकिन जो कमाई नई फिल्म होने की वजह से ‘भैया जी’ के खाते में जा सकती थी, अच्छे रिव्यूज न मिलने की वजह से उसका बड़ा हिस्सा ‘श्रीकांत’ को जा सकता है।

क्या है भैया जी की कहानी?

फिल्म ‘भैयाजी’ नाम के एक शख्स के बारे में है, जिसकी शादी में शामिल होने आ रहे छोटे भाई की हत्या कर दी जाती है। हत्यारा किसी बाहुबली का भाई है। इसके बाद भैया जी अपने भाई की मौत का बदला लेना चाहते हैं। कहानी भैया जी और बाहुबली के खूनी टकराव की है, जिसमें बदले की आग जलती है।

इसे भी पढ़ें-शाहरुख़ खान हेल्थ अपडेट: मैनेजर पूजा ने बताया, अब कैसी है एक्टर की तबियत

इसे भी पढ़ें-सलीम खान ने की थी सलमान को लेकर भविष्यवाणी, कहा था-‘बदलेगा एक्टर का दिन’

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket