Follow us

अमित शाह से मिले पूर्व मंत्री नारद राय, थाम सकते हैं BJP का दामन, जिले में गरमाया सियासी पारा

Former minister Narad Rai met Amit Shah

बलिया। बलिया जिले में लोकसभा चुनाव के लिए सातवें चरण में एक जून को मतदान होगा। चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियों ने जमकर जोर आजमाइश की है। मतदान से कुछ दिन पहले पूर्वाचल के पूर्व मंत्री और दिग्गज नेता भूमिहार नारद राय ने सपा को बड़ा झटका दिया है। नारद राय ने सोमवार को अपने आवास पर बगावती तेवर अपनाते हुए देर रात वाराणसी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ सपा नेता एवं पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह भी मौजूद रहे। इस मुलाक़ात के बाद संभावना जताई जा रही है कि ये दोनों नेता जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

समाजवादी पार्टी से बगावत करने वाले बैरिया के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री नारद राय व पूर्व सांसद राम इकबाल सिंह की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो के वायरल होने से बलिया में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। ये तस्वीर खुद पूर्व मंत्री ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स (X) पर पोस्ट की है।

बताया जा रहा है कि बलिया संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सनातन पांडेय के समर्थन में फेफना के कटरिया गांव में आयोजित जनसभा में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने पूर्व मंत्री नारद राय को कोई खास तवज्जो नहीं दी जिससे पूर्व मंत्री नारद राय के समर्थकों में काफी नाराजगी थी। इसके बाद सोमवार को पूर्व मंत्री नारद राय ने समर्थकों की बैठक बुलाई थी जिसमें उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि समाजवादी पार्टी से उनका अब कोई रिश्ता नहीं है।

पूर्व मंत्री ने पार्टी के जिलाध्यक्ष और फेफना विधायक संग्राम सिंह यादव और सनातन पांडेय पर साजिश के तहत उन्हें अपमानित कराने का आरोप लगाया। समर्थकों के साथ बैठक करने के बाद सोमवार को ही देर रात पूर्व मंत्री नारद राय ने वाराणसी में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और बीजेपी में शामिल होने की इच्छा जताई। माना जा रहा है कि बुधवार को बलिया में आयोजित गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा में पूर्व मंत्री नारद राय समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-मोदी को PM बनाइये, गोहत्या करने वालों को उल्टा लटका देंगे: अमित शाह

इसे भी पढ़ें-पीओके भारत का हिस्सा है, उसे हम लेकर रहेंगे: अमित शाह

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket