Follow us

मतदान से पहले पूर्वांचल में सपा को एक और झटका, ये नेता भी छोड़ रहा पार्टी

Former MP Ram Iqbal Singh may also join BJP

बलिया। पूर्वांचल में चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को एक और झटका लगा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री नारद राय के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरों के बीच अब दावा किया जा रहा है कि पूर्व सांसद राम इकबाल सिंह भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि 24 घंटे पहले राम इकबाल सिंह को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ नजर आये थे।

इकबाल सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर भी कई पोस्ट किये हैं जिसे देखने के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि वह फिर से बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। इकबाल सिंह ने सोमवार को लिखा, “कौरव सेना ने कपटपूर्ण और अनैतिक युद्ध शुरू कर दिया, यही उनके पतन का कारण था, द्युत क्रीड़ा से द्रोपदी की लाज भंग ही मुख्य कारण बने।

इकबाल सिंह ने आगे लिखा था कि वक्त ही बलवान था की विश्व के सबसे बड़े धनुर्धर विराट नरेश के यहां , वृहनला बनकर रसोइया का कार्य करते थे , महाभारत कौन रोक पाया। इकबाल सिंह ने बिना किसी नाम का जिक्र किए लिखा था कि – दोस्तो ,माफिया किसी भी जाति के रक्षक नहीं हो सकते ,वे धन और अपनी सुरक्षा के लिए ही राजनीति का सहारा लेते हैं। अब अपराधी ही राजनीति दलों और कुछ जातियों के लिए आइडियल हो गए है। अपराधियों के आगे राजनीतिक दल घुटने टेक रहे हैं। ऐसा लग रहा लोकतंत्र कहीं नही बचा है।

इसे भी पढ़ें-सपा ने किया पीएम के बयान पर पलटवार, कहा- ‘भीड़ देख बौखला रहे बीजेपी के शहंशाह’

इसे भी पढ़ें-करोड़ों के मालिक हैं सपा से गाजीपुर प्रत्याशी अफजाल अंसारी और नुसरत

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket