Follow us

तेज धमाके के साथ फटी RCC रोड, घटना देख दंग रह गए लोग

RCC road burst with loud explosion

गवां (संभल)। जनपद के गवां कस्बा में एक हैरान करने वाला वाकया देखने को मिला। यहां मुख्य मार्ग पर बनी आरसीसी रोड तेज आवाज से साथ अचानक से फट गई। धमाके की आवाज सुन कर आसपास के लोग सहम गए और घर से बाहर निकलकर देखा तो सड़क फटी हुई थी। ये सड़क कस्बा गवां में गवां-अनूपशहर मार्ग पर नखासा बाजार के नजदीक चार वर्ष पहले बनी थी।

बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर दो बजे के करीब सड़क तेज आवाज के साथ फट गई और जमीन से करीब 10 इंच ऊपर उठ गई। सड़क फटने की घटना से हर कोई आश्चर्य चकित रह गया। वहीं मौके पर भारी भीड़ जुट गई। नगर पंचायत गवां की ईओ डिप्टी कलेक्टर वंदना मिश्रा का कहना कि सड़क की अवधि पांच वर्ष तक है। ऐसे में सड़क कैसे फटी इसकी जांच कराई जाएगी।

इस मामले पर बात करते हुए घटनास्थल के सामने स्थित मेडिकल स्टोर के संचालक राजेश शर्मा कहते हैं गनीमत रही कि सड़क फटने के दौरान वहां से कोई वाहन नहीं गुजर रहा रहा था। अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। हालांकि इस वाकये के बाद लोगों में दहशत है। इस घटना को लेकर कहा जा रहा है कि हो सकता है कि भीषण गर्मी की तपिश से सड़क फट गई हो। फ़िलहाल सड़क कैसे और क्यों फटी इसकी सही जानकारी जांच के बाद ही सामने आ सकेगी।

इसे भी पढ़ें-Weather Forecast: जल्द केरल पहुंचेगा मानसून, इस साल खूब होगी बारिश, कई इलाकों में गर्मी का रेड अलर्ट

इसे भी पढ़ें-Weather Report: गर्मी के कहर ने रुलाया, 45 से 46 डिग्री तक पहुंच सकता है पारा

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket