Follow us

Rashifal 29 May: मेष राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी है ये दिन, जानें अपना भाग्यफल

rashifal

मेष: मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल है। अगर आप आज बिजनेस में कोई जोखिम लेंगे तो आपको फायदा होगा। अगर आप कहीं निवेश करने या रियल एस्टेट लेनदेन करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आगे बढ़ें। आपके मन में प्रसन्नता रहेगी। इस प्रकार के जोखिम से आप लाभ और हानि दोनों हो सकते हैं। बिना कुछ खोए कुछ हासिल करना मुश्किल है।

वृष: इस राशि वाले लोगों को व्यावसायिक तौर पर लाभ होगा और आपके दूरदर्शी स्वभाव से आपको काफी फायदा होगा। आज आपके जीवन का अनुभव अच्छा रहेगा। आज आप कुछ नया हासिल करेंगे।  आप अपने करियर की बात करेंगे तो आपको किसी प्रतिस्पर्धी कंपनी से कॉल भी आ सकती है। ऑफर पर ध्यान से विचार करें।

मिथुन: मिथुन राशि वालों को फायदा होगा और आपके ऑफिस का माहौल थोड़ा बेहतर हो जाएगा। आपके मन में काम करने और सफलता हासिल करने की इच्छा रहेगी। आपके स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। अगर आपका पैसा किसी योजना या सही निवेश पर खर्च होता है तो बेहतर है अन्यथा आपको अपना पैसा वहीं छोड़ देना चाहिए जहां वह अभी है। आज किसी काम में बेवजह पैसा न लगाएं।

कर्क: कर्क राशि वाले लोगों को आज पेशेवर तौर पर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज आपको कुछ जोखिम उठाने पड़ेंगे। यदि आप सामान्य और व्यवस्थित ढंग से काम करते हैं तो आज सफलता आपका इंतजार कर रही है। करियर प्रस्ताव पर विचार करते समय, आपको फायदे और नुकसान पर विचार करना चाहिए। आज धन प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह:  सिंह राशि वालों का आज का दिन मेहनत वाला होगा। आपको इसका परिणाम भी मिलेगा। आप मुनाफा कमाने के रास्ते पर है। इसमें आपको सफलता मिलेगी। इस समय आपके स्वास्थ्य और मानसिक स्थिति में काफी सुधार होगा। आप जो भी कौशल जानते हैं वह कुछ करने के लिए पर्याप्त है। बस इन पर ध्यान दें।

कन्या: कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सफल रहेगा। आज आपको कहीं से पैसा मिलेगा और पुरानी योजना फिर से शुरू होगी। जब आपके पास समय कम हो तो अधूरा काम बंद कर दें। प्रोग्राम बदलना सही नहीं है। बीच में महत्वपूर्ण बैठकें या सेमिनार भी हो सकते हैं।

तुला: तुला राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। आज आपके लिए आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। आपके परिवार के किसी सदस्य पर अचानक आया संकट दूर हो जाएगा और आपका दिन खुशहाल रहेगा। आपको अपने कार्यस्थल पर अधिक धन निवेश करने की आवश्यकता पड़ सकती है। थोड़ा और निवेश करके आप नियंत्रण में रह सकते हैं और बेहतर रिटर्न पा सकते हैं।

वृश्चिक: वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन करियर में अच्छे परिणाम लेकर आएगा। पिछले निर्णयों के परिणाम आपके लिए रुचिकर हो सकते हैं। किसी दूसरे व्यक्ति की दानशीलता आपके लिए वरदान साबित हो सकती है। चलते समय थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। महत्वपूर्ण चीजों को भी सुरक्षित रखने की जरूरत है। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

धनु; धनु राशि वालों के लिए आज भाग्य में वृद्धि का दिन है। किसी अनुकूल कार्यक्रम के आयोजन की अच्छी संभावना है। आज हम विवाह योग्य सदस्य के लिए रिश्ते की बात कर सकते हैं। आपको घर में सम्मान मिलेगा। अगर आप साज-सज्जा और साफ-सफाई पर भी ध्यान देंगे तो आपका दिन आनंदपूर्वक बीतेगा। आपका धन बढ़ेगा और भाग्य आपका साथ देगा।

मकर: मकर राशि वालों को इससे लाभ होगा, लेकिन आज किसी कारणवश दोस्तों के साथ संबंधों में तनाव उत्पन्न हो सकता है। जहां आपको राहत मिलेगी वहीं कोई मददगार व्यक्ति आपको सही सलाह देगा। आज आपके जीवन में शुभ समाचार आएंगे और पूरे घर में खुशी का माहौल रहेगा। आज आपको व्यावसायिक लाभ मिलेगा और आपके लिए नए आशाजनक अवसर खुलेंगे।

कुंभ: कुंभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मानसिक तनाव और थकान से भरा हो सकता है। बुरे लोगों की संगति से दूर रहें। आपको अपने सम्मान का ख्याल रखना चाहिए क्योंकि एक बार जो प्रभाव आप पर पड़ जाता है वह वैसा ही रहता है। आज आपको आर्थिक जोखिम नहीं लेना है।

मीन: मीन राशि वालों के लिए व्यावसायिक तौर पर दिन काफी व्यस्त रहेगा। आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। काम में अरूचि रहेगी। परिवहन में दिक्कत हो सकती है। किसी अविश्वसनीय व्यक्ति के कारण आपकी प्रतिष्ठा बर्बाद हो सकती है। आपको परेशानी हो सकती है। हालांकि अपना संतुलन पुनः प्राप्त करने में संकोच न करें।

इसे भी पढ़ें- Rashifal 28 May: तुला राशि वालों के लिए आज का दिन है शुभ फलदायी, जानें अपना भाग्यफल

इसे भी पढ़ें-Rashifal 26 May: मिथुन राशि के जातक रहें सतर्क, बिजनेस में आ सकती है मुश्किल, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket