Follow us

Kaushambi: खसरा बनवाने को लेकर लेखपाल कक्ष में हुआ ऐसा विवाद कि दो शख्स में हुई मारपीट…

कौशांबी। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जहां जिले के एक तहसील अकाउंटेंट के ऑफिस में दो लोग आपस में भिड़ गए. उनके बीच जमकर मारपीट हुई और तहसील परिसर में अशांति फैल गई। उनका कहना है कि खसरे को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था. दोनों को एसडीएम पुलिस के हवाले कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। यह वायरल वीडियो चायल तहसील परिसर द्वारा निर्मित है। चरवा थाना क्षेत्र के काजू गांव निवासी अनुराग सिंह और शक्ति सिंह आपस में प्रतिद्वंद्वी हैं। अनुराग और शक्ति सिंह के बीच जमीन बंटवारे को लेकर कई महीनों से विवाद चल रहा है।

शुक्रवार की दोपहर तीन बजे अनुराग सिंह विवादित जमीन का खसरा बनाने के लिए चायल तहसील कक्ष में आए। तभी कमरे में पहले से मौजूद शक्ति सिंह ने अकाउंटेंट को देश में न घुसने पर जोर दिया। खसरा न देने पर अकाउंटेंट के विरोध को देखकर शक्ति सिंह और अनुराग सिंह एक-दूसरे को अपमानित कर झगड़ने लगे। उनके बीच झगड़ा हो गया. घटना की जानकारी जैसे ही एसडीएम चायल को मिली उन्होंने दोनों को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने दोनों किशोरों को गिरफ्तार कर लिया

मामले पर बोलते हुए पिपरी थाना के अधीक्षक ब्रिजेश करवरिया ने कहा कि मारपीट में शामिल दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों पक्षों से शिकायत मांगी गई है, एक पक्ष ने शिकायत दर्ज कराई है और दूसरे पक्ष से अभी तक शिकायत नहीं मिली है. सुरक्षा कारणों से शांति भंग होने पर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े_राजनीतिक विरोधी ने अपनी ही बहू से लगवाए मनगढ़ंत आरोप ?

nyaay24news
Author: nyaay24news

disclaimer

– न्याय 24 न्यूज़ तक अपनी बात, खबर, सूचनाएं, किसी खबर पर अपना पक्ष, लीगल नोटिस इस मेल के जरिए पहुंचाएं। nyaaynews24@gmail.com

– न्याय 24 न्यूज़ पिछले 2 साल से भरोसे का नाम है। अगर खबर भेजने वाले अपने नाम पहचान को गोपनीय रखने का अनुरोध करते हैं तो उनकी निजता की रक्षा हर हाल में की जाती है और उनके भरोसे को कायम रखा जाता है।

– न्याय 24 न्यूज़ की तरफ से किसी जिले में किसी भी व्यक्ति को नियुक्त नहीं किया गया है। कुछ एक जगहों पर अपवाद को छोड़कर, इसलिए अगर कोई खुद को न्याय 24 से जुड़ा हुआ बताता है तो उसके दावे को संदिग्ध मानें और पुष्टि के लिए न्याय 24 को मेल भेजकर पूछ लें।

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Top Headlines

‘मोदी जी को कौन रोक रहा वायनाड से लड़ लें, ‘ प्रियंका के नामांकन होते ही कांग्रेस प्रधानमंत्री को चुनौती देगी!

राहुल गांधी ने वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा दे दिया है वही राहुल गाँधी अब रायबरेली का प्रतिनिधित्व करेंगे कांग्रेस

Live Cricket